Wednesday, May 29, 2024
DELHI/NCR

दिल्ली सीएम आवास के पास बीजेपी महिला मोर्चा का विरोध प्रदर्शन। स्वाति मालीवाल मामले पर जांच की मांग

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के जेल से बहार आने के बाद से ही कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अब स्वाति मालीवाल केस को लेकर काफी धरना प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं। चलिए जानते हैं पूरा मामला

Written By: Nisha Choudhary, National Khabar

महिला मोर्चा के सदस्यों सहित भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सांसद स्वाति मालीवाल से जुड़ी घटना की जांच की मांग को लेकर बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया।

आप की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग (DCW) की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास पर अरविंद केजरीवाल के सहायक विभव कुमार ने उन पर हमला किया।

पार्टी नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि मालीवाल ने पहले दावा किया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के सहायक विभव कुमार ने अपने घर पर उनके साथ “दुर्व्यवहार” किया।

मालीवाल के आरोपों के एक दिन बाद एक संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने कहा कि आप प्रमुख केजरीवाल स्थिति को सख्ती से संभालेंगे। हालाँकि उन्होंने अभी तक आधिकारिक पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पहले ही जवाब में बयानबाजी शुरू कर दी है।

सचदेवा ने सवाल किया, ”केजरीवाल इसमें शामिल व्यक्ति के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट क्यों नहीं दर्ज करा रहे हैं?

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने घटना के बारे में केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया और दोषी पक्षों को परिणाम भुगतने का आह्वान किया। दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख रह चुकीं इस महिला का मान-सम्मान खतरे में है। हमारा उद्देश्य उसकी सहायता करना है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *