Thursday, April 18, 2024
ENTERTAINMENTNational

पठान पर ट्वीट कर कंगना ने लगा दी वाट- कहा गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम ही

नेशनल खबर,डेस्क रिपोर्ट

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानीं जातीं हैं। कंगना को बहुत बार फिल्म इंडस्ट्री की तीखी आलोचना करते हुए भी देखा जा चुका है।


हाल ही में कंगना ने ट्विटर पर वापसी की है, जिसके बाद शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर उन्होंने कई ट्वीट्स किए। कल तक ‘पठान’ की तारीफ करने वाली कंगना के सुर एक बार फिर बदले हुए नज़र आए। अब कंगना ने पठान को महज़ एक फिल्म बताया है और साथ ही कहा कि गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम ही।


बता दें कंगना ने एक के बाद एक 3 ट्वीट किए हैं। कंगना ने इन ट्वीट्स में कहा कि जो दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है तो मैं इससे बिल्कुल सहमत हूं, लेकिन किसका प्यार और किसकी नफरत। चलिए जरा ठीक से समझते हैं कि फिल्म की टिकट कौन खरीद रहा है और कौन इसे सफल बना रहा है। हां ये भारत का प्यार है जहां 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी फिल्म का नाम पठान है और वो सफल भी हो रही है।


कंगना ने ट्वीट में आगे लिखा कि जो लोग भी उम्मीद लगा रहे हैं इस बात का भी ध्यान करलें कि पठान सिर्फ एक फिल्म है। हिंदुस्तान में गूंजेगा तो सिर्फ जय श्री राम ही। कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘मेरा मानना है कि जो भारतीय मुसलमान हैं वो देशभक्त हैं और अफगान पठानों से काफी अलग हैं…


सार यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं बनेगा, हम सभी जानते हैं कि अफगानिस्तान में वर्तमान में क्या हो रहा है, वहां स्थिति नरक से भी बद्तर है, इसलिए कहानी के हिसाब से ‘पठान’ फिल्म का सही नाम है। ये भारतीय पठान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *