Wednesday, May 29, 2024
ENTERTAINMENTNational

Suniel Shetty: फिल्म बॉयकॉट पर सुनील शेट्टी की CM योगी से अपील, नफरत को मिटाने में मदद करें

रिपोर्ट : – प्रज्ञा झा

मैंने 90s की कई फिल्में देखी है। जैसे कि श्री 420 ,रोटी, देवदास ,और भी कई उन्हें देखते हुए मुझे कभी ये महसूस नहीं हुआ की इन फिल्मों को देखते वक्त अगर मेरे परिवार का कोई सदस्य आ जाए तो मुझे उस फिल्म को बीच में रोक देना चाहिए या देखना ही छोड़ देना चाहिए।

अगर मैं आज की फिल्मों की बात करूँ तो शायद ही मैं अपने आपको उसे बंद करने से रोक पाऊं और दूसरी बात ये की मैं देखूं ही न क्योंकि आज के कॉन्टेंट और पहले के कॉन्टेंट में जमीन आसमान का फर्क है। पहले के कंटेंट्स आप परिवार के साथ बैठ कर देख सकते थे लेकिन आज ऐसा कुछ नहीं है।

बड़े- बड़े डायरेक्टर्स प्रोडूसर कॉन्टेंट के नाम पर नंगी तस्वीरें और अश्लील तस्वीरें आपके सामने रख देते हैं और इस फालतू कॉन्टेंट को देखने में लोगों का पैसा ,समय, दोनों ही खर्च हो रहे हैं । लेकिन लोग इस बात को समझ चुके हैं अब लोग और ज्यादा समय तक बेवकूफ बनने वाले नहीं और इस बात का सबूत लोग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर #boycott bollywood से दे रहे हैं

बॉलीवुड स्टार्स के मुताबिक उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अब इस मुद्दे को लेकर शक होने लगा है क्योंकि इस गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई के इन्वेस्टर्स मीटिंग में पहुंचे जिससे की इन्वेस्टर्स उत्तर प्रदेश में इन्वेस्ट करने के लिए तैयार हो जाए इस दौरान वो फिल्मी जगत के स्टार्स से भी मिले ताकी वो भी नोएडा के फिल्म सिटी में आकर शूट करें जिसमे जाने माने फिल्मी स्टार सुनील शेट्ठी से भी मुलाकात की जिस दौरान सुनील शेट्ठी ने ये अपील की की अब वो इस बॉयकॉट ट्रेंड को बंद करवा दें या मोदी जी से अपील करें की इस बॉयकॉट ट्रेंड को बंद कराया जाए।

तो इससे ये तो अंदाज़ा लग रहा है की बॉलीवुड को अब boycott से परेशानी हो रही है लेकिन जब आप किसी बड़े पद के अधिकारी के पास पहुंचते हैं तो आपको ये पता होना चाहिए की किस तरह से और क्या बात आपको करनी है आप जब ये अपील कर रहे हैं की वो बायकाट को बंद कराए तो क्या उनके कहने का ये मतलब निकाला जाए की मोदी की सरकार ही बायकाट की प्रक्रिया का नेतृत्व कर रही है।

लेकिन उन बॉलीवुड के स्टार्स को ये समझने की जरूरत है कि ये बॉयकॉट सरकार नहीं बल्कि पब्लिक कर रही है क्योंकि अब वो ऊब चुकी आपके कॉन्टेंट से और अगर ऐसा न होता तो दक्षिण की फिल्में डब होने के बाद भी क्यों सुपरहिट हो रही है क्योंकि उनके कंटेंट्स अच्छे हैं और उनकी फिल्मों में अश्लीलता नहीं दिखाई जाती इसलिए अब लोग बॉलीवुड को बायकाट करने के राह पर निकल चुके हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *