Haryana

रेसलर्स विवाद पर बृजभूषण ने कहा, “मेरे खिलाफ कांग्रेस, दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा ने साजिश की थी!”

भाजपा नेता बृजभूषण सिंह ने विनेश-बजरंग पर बड़ा बयान दिया, “कांग्रेस ने षड्यंत्र रचा था, अगर पार्टी कहेगी तो हरियाणा में करूंगा प्रचार।

Written By: Prakhar Srivastava, National Khabar

ओलंपियन बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस ने भी विनेश फोगाट को हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है। रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने इस बीच एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। “मैंने पहले ही कहा था कि यह खिलाड़ियों का संघर्ष नहीं है, बल्कि कांग्रेस का छल है।” वृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि “18 जनवरी 2023 को जब जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ, तो मैंने कहा था कि यह खिलाड़ियों का आंदोलन नहीं है।

” यह कांग्रेस के लोगो का आंदोलन है, खासकर भूपिंदर हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा, प्रियंका और राहुल के पीछे, और आज यह सच है। कांग्रेस और भूपिंदर हुड्डा ने इस पूरे आंदोलन में हमारे खिलाफ एक साजिश की थी। मैं हरियाणा के लोगों को बताना चाहता हूँ कि भूपिंदर हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा, बजरंग या विनेश लड़कियों के सम्मान के लिए धरने पर नहीं बैठे थे। वृजभूषण शरण सिंह ने बोला, “ये प्रदर्शनकारी लोग उस दिन क्या जवाब देंगे जब यह साबित हो जाएगा कि जिस दिन आरोप लगाए जा रहे थे, उस दिन मैं दिल्ली में मौजूद नहीं था। बेटियों को राजनीति में बदनाम करते थे।

वे राजनीति के लिए नहीं, बल्कि बेटियों के सम्मान के लिए लड़ रहे थे। वृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि, “खेल के क्षेत्र में हरियाणा भारत का क्राउन है।” लगभग दो वर्षों तक वे कुश्ती नहीं करते थे। क्या यह सच नहीं है कि बजरंग बिना अभ्यास के एशियाई खेलों में भाग लेते हैं? मैं कुश्ती के विशेषज्ञ विनेश फोगाट से पूछना चाहता हूँ कि क्या कोई खिलाड़ी एक दिन में दो वेट कैटेगरी में ट्रायल दे सकता है? क्या वेट-इन के बाद परीक्षा को पांच घंटे तक रोका जा सकता है? आप धोखे से वहां गए थे; आपने कुश्ती नहीं जीती। भगवान ने इसकी सजा आपको दी है। वृजभूषण शरण सिंह ने कहा, “मैं बेटियों के अपमान का दोषी नहीं हूं। बजरंग और विनेश बेटियों के अपमान का दोषी हैं। इस पटकथा को लिखने के लिए भूपिंदर हुड्डा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *